सुहागरात पर गायब हुआ दुल्हा, शक के दायरे में दुल्हन

  • सुहागरात पर गायब हुआ दुल्हा, शक के दायरे में दुल्हन
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-11:25 AM

कुरुक्षेत्र: शादी के कुछ ही घंटो बाद अगर दुल्हा रहस्यमय ढंग से गायब हो जाए, तो यह काफी हैरानीजनक बात होगी। परंतु हरियाणा के यमुनानगर के हंडौली गांव में यह घटना सच में घटित हुई है। इस गांव में शादी के कुछ ही घंटों के बाद दूल्हा गायब हो गया, जिससे दुल्हन शक के दायरे में आ गई है। दूल्हे के परिवार वालो ने दुल्हन व उसके परिवार के अन्य लोगों पर शक जताया है।

पुलिस 20 दिन गुजर जाने पर भी अभी तक इस मामले में कोई सुराग नहीं तलाश पाई है, जिससे नाराज दूल्हे के परिजनों ने सोमवार को यमुनानगर लघु सचिवालय में एसपी शिवास कविराज के सामने अपना रोष व्यक्त किया। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी बिलासपुर को देते हुए आरोपी लोगों के लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने की बात कही है।

गौरतलब है कि 21 साल के संजीव की शादी 19 नवंबर को पड़ोस के ही एक गांव की लड़की के साथ कराई गई। शादी के बाद संजीव रात को अपने कमरे में गया और फिर दोबारा नजऱ नहीं आया। संजीव के परिजनों की मानें तो उसकी पत्नी ने ही अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसका अपहरण कराया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामला में कुछ नहीं कर रही है। एसपी का कहना है कि वह तरीके से इस मामले की जांच कराएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You