Subscribe Now!

विपक्ष में बैठ कांग्रेस सुधारे अपनी गलतियां: अय्यर

  • विपक्ष में बैठ कांग्रेस सुधारे अपनी गलतियां: अय्यर
You Are HereNcr
Tuesday, December 10, 2013-1:40 PM

नई दिल्ली: चार राज्यों में विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी ने हार का मंथन शुरू कर दिया है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद मणिशंकर अय्यर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि कांग्रेस को विपक्ष में बैठकर अपनी गलतियां सुधारनी चाहिएं। अय्यर ने कहा कि कांग्रेस ने खुद को जनता से दूर कर लिया जिस कारण कांग्रेस को शिकस्त मिली। अय्यर ने कहा कि यह तो तय है कि हम 2014 में विपक्ष में बैठेंगे लेकिन जल्द ही सत्ता में भी आएंगे।

 

अय्यर ने कहा कि अब मनमोहन को दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनाया जाना चाहिए और यही बात उन्होंने पहले भी दोहराई थी लेकिन तब उन पर सवाल उठाए गए थे। अय्यर ने कहा कि हमें विपक्ष में बैठना चाहिए ताकि हम अपने में परिवर्तन कर सके और विरोधी पार्टियों का मुकाबला करने में सक्षम हो सके। अय्यर ने कहा कि पिछले 10-15 सालों में पार्टी की छवि काफी खराब हुई जिस पर विचार करने का यह सही समय होगा।

 

वहीं पत्रकार वार्ता में अय्यर ने कांग्रेस अध्यक्ष और सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे। अय्यर ने कहा कि हमारी पार्टी 122 साल की पार्टी है और हम जरूर जीतेंगे। केजरीवाल तो बस 12 महीने के हैं। आप में अंहकार है जबकि हमारे उपाध्यक्ष राहुल गांधी जमीन से जुड़े हैं और उन्होंने कहा कि हमें आप से सबक लेना चाहिए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You