ऐसा था कि चुनाव के एक दिन बाद ही प्याज के दाम कम हो गए ?

  • ऐसा था कि चुनाव के एक दिन बाद ही प्याज के दाम कम हो गए ?
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-8:56 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज इस बात पर आश्चर्य जताया कि आखिर चार राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के मात्र एक दिन बाद ही प्याज की कीमतें कम कैसे हो गई। इन चार राज्यों में कांग्रेस को भारी पराजय मिली है। पार्टी प्रवक्ता राज बब्बर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं यह बात नहीं कह रहा लेकिन आखिर कुछ तो ऐसा था कि चुनाव के एक दिन बाद ही प्याज के दाम कम हो गए।’’

वह उस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या वह इसमें किसी तरह के षडयंत्र की बात कर रहे हैं जिसके चलते कांग्रेस को दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस तरह के चुनाव परिणाम मिले। बब्बर ने यह भी कहा कि दिल्ली में प्याज कई राज्यों से आता है इनमें भाजपा शासित मध्य प्रदेश भी शामिल है। चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम आने पर रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन चुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिए महंगाई को भी एक कारण के रूप में माना था।

बब्बर ने कहा कि जैसे ही चुनाव समाप्त हुए ऐसी कौन सी आवाज ने काम किया कि चीजें सस्ती होने लगीं। चुनाव के पहले प्याज सौ रूपये प्रति किलोग्राम था और अब यह 25 रूपये किलो हो गया है। शीला दीक्षित की उस टिप्पणी के बारे में कि उन्हें दिल्ली में पार्टी का पूरा समर्थन नहीं मिला, राज बब्बर ने कहा कि उनकी बातों पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने दिल्ली में पंद्रह वर्षों तक बहुत काम किया है। उनकी बातों पर पार्टी मंच पर गौर किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You