साफ छवि के नेताओं को टिकट देगी हजकां : बिश्नोई

  • साफ छवि के नेताओं को टिकट देगी हजकां : बिश्नोई
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-1:23 PM

सोनीपत: हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा जनहित कांग्रेस (बी.एल.) की नींव जनहित में ईमानदारी से संघर्ष पर टिकी हुई है। भ्रष्टाचार को समाप्त करके ईमानदार लोगों को आगे लाकर राजनीति के मायने बदलना ही हमारा मुख्य ध्येय है। इसलिए आगामी चुनावों में हजकां के हिस्से में आने वाली लोकसभा व विधानसभा की सभी सीटों पर साफ, सुथरी, बेदाग व ईमानदार छवि के लोगों को ही टिकट दी जाएगी तथा हर उम्मीदवार कार्यकत्र्ताओं की पसंद का व उनसे बेहतर तालमेल बनाए रखने वाला होगा।

राजनीति को समाजसेवा की बजाय गुंडागर्दी, तानाशाही व लूट का जरिया अपनाने वाले नेता अब ये समझ लें कि उनकी जगह अब राजनीति में नहीं, बल्कि तिहाड़ जेल में है। कुलदीप बिश्नोई मंगलवार को कुंडली में हजकां संसदीय जोन-1 (अम्बाला, करनाल, सोनीपत, कुरुक्षेत्र व रोहतक) के पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ताओं की मेहनत के बल पर ही हम पूरे प्रदेश में 57 दिवसीय रथ यात्रा व सबसे बड़ी महारैली का सफल आयोजन कर पाए।

उन्होंने पार्टी संगठन को और ज्यादा मजबूती प्रदान करने का आह्वान किया व सभी पदाधिकारियों से बूथ स्तरीय कमेटी की रिपोर्ट भी ली। बिश्नोई ने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को देश के बड़े उद्योगपतियों को पंजाब में निवेश करने के लिए उनके द्वारा दिए गए निमंत्रण के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि पंजाब में बड़े उद्योगपतियों के लिए वे अनुकूल माहौल उपलब्ध करवा रहे हैं, जबकि हरियाणा में बाहर के उद्योगपतियों द्वारा निवेश करना तो दूर हुड्डा सरकार की नीतियों से त्रस्त प्रदेश के उद्योगपति ही पलायन को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि हजकां-भाजपा की सरकार बनने पर उद्योगपतियों को नए उद्योग स्थापित करने के लिए अनुकूल माहौल व सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी, ताकि प्रदेशवासियों को रोजगार के नए अवसर उपलब्ध हो सकें। इस दौरान पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक सहित अनेक नेता मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You