कैप्टन सुनील की रिहाई के लिए PM से मदद की गुहार

  • कैप्टन सुनील की रिहाई के लिए PM से मदद की गुहार
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-11:18 AM

नई दिल्ली: कैप्टन सुनील जेम्स दक्षिण अफ्रीका के टोगो की जेल में बंद है। सुनील की रिहाई के लिए उनकी पत्नी अदिति, बहन अन्वी, कांग्रेस सांसद संजय निरूपम के साथ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलीं। उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मदद मांगी है कि प्रधानमंत्री व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप कर कैप्टन सुनील को कैद से रिहा करवाएं।

कैप्टन के परिवार का कहना है कि वह गलतफहमी की वजह से पुलिस की गिरफ्त में हैं और निर्दोष हैं। कैप्टन सुनील की रिहाई को लेकर उनके परिवार ने उनके 11 साल के बेटे विवान का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है, जिसकी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। उनका कहना है कि सुनील जब तक टोगो पुलिस की गिरफ्त से छूट कर नहीं आएंगे, तब तक वे लोग बच्चे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। सुनील के परिवार ने विवान का शव अस्पताल के मुर्दाघर में रखा हुआ है।

गौरतलब है कि कैप्टन सुनील को टोगो में समुद्री डाकुओं से मिले होने के आरोप में जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। सांसद निरूपम ने संवाददाताओं को बताया कि सुनील को डाकुओं का साथ देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन सच्चाई यह है कि उसने डाकुओं के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा है कि जल्द ही कुछ दिनों में इसका समधान निकलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You