मौजूदा चुनावों में मोदी की कोई लहर नहीं: मुलायम सिंह यादव

  • मौजूदा चुनावों में मोदी की कोई लहर नहीं: मुलायम सिंह यादव
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, December 11, 2013-12:52 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हार कांग्रेस की हुई है, हमारी नहीं। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं। और हमारी पार्टी सारी की सारी सीटें जीतेगी। कांग्रेस के कमजोर नेतृत्व पर उठते सवाल पर टिप्पणी करने से मुलायम सिंह बचे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कौन कमजोर है, कौन मजबूत, हम नहीं जानते। हमारी पार्टी में लीडर मजबूत है, ये आप जान लीजिए। राहुल गांधी को पीएम कैंडिडेट बनाने के सवाल पर भी मुलायम यही बोले कि उनकी पार्टी, वही जानें, हमें क्या करना इससे। अगले आम चुनावों में क्या अहम मुद्दा रहेगा, इस सवाल पर मुलायम बोले कि महंगाई और भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हमेशा अगुवा रही है।

वहीं मोदी पर मुलायम सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, मुझे लगता है कि मुलायम जी खुद नरेंद्र मोदी से डरे हुए हैं, मोदी की लहर से हम चुनावों में सूपड़ा साफ करेंगे। मोदी जी चुप नहीं हैं वो अपने अगले मिशन की तैयारी कर चुके हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You