‘आप’ को ‘बिना शर्त समर्थन’ दे कांग्रेस: हुड्डा

  • ‘आप’ को ‘बिना शर्त समर्थन’ दे कांग्रेस: हुड्डा
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-1:35 PM

चंडीगढ़: 4 राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की शर्मनाक हार से भले ही कांग्रेस हाईकमान चिंतित नजर आ रहा हो पर हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने विकास कार्यों के बलबूते प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने का दंभ भर रहे हैं। वह दिल्ली में शीला सरकार को उखाड़ फैंकने वाली आम आदमी पार्टी की लहर से भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस भी आम आदमी की पार्टी है और कांग्रेस ने ही देश के गरीब, पिछड़े और असहाय लोगों का भला किया है।

हालांकि हुड्डा ने आम आदमी पार्टी के सरकार बनाने पर अपनी निजी राय में यह जरूर कहा कि कांग्रेस को इसके लिए बिना शर्त समर्थन देना चाहिए। बकौल हुड्डा यदि उन्हें इस संबंध में निर्णय लेना होता तो वे बिना किसी शर्त के आप को समर्थन देते, ताकि उनके द्वारा लोगों से किए गए पीने का पानी, सस्ती बिजली तथा युवाओं को रोजगार देने जैसे वायदे पूरे हो सकते। वह हरियाणा सिविल सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के साथ हरियाणा विधानसभा चुनाव की संभावनाओं को खारिज करते हुए दो टूक कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव समय पर होंगे।  गोहाना रैली को कांग्रेस के बजाए हुड्डा की रैली कहने संबंधी टिप्पणी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे कांग्रेस के मुख्यमंत्री है।  वे असली कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस कमेटी  प्रधान व पार्टी के प्रभारी को मानते हैं, जहां रैली में दोनों नेताओं की मौजूदगी थी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You