‘मोदी की शंखनाद रैली होगी ऐतिहासिक’

  • ‘मोदी की शंखनाद रैली होगी ऐतिहासिक’
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-3:42 PM

पिरान कलियर: आगामी 15 दिसम्बर को देहरादून के परेड ग्राउण्ड में होने वाली प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली एतिहासिक होगी। उक्त बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री श्यामवीर सैनी ने ग्राम मेहवड़ खुर्द के ग्राम प्रधान कंवर पाल के आवास पर आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कही।

उन्होंने कहा कि आगामी 15 दिसम्बर को देहरादून में नरेंद्र मोदी की शंखनाद रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जी जान से जुट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लियर विधान सभा से बसों के द्वारा हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे और रैली को एतिहासिक बनाने में अपनी पूर्ण भूमिका अदा करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ही देश का विकास करने में सक्षम हैं। आज के युवा नरेन्द्र मोदी को पसंद कर रहे हैं और उनके पद चिन्हों पर चलने का भी संकल्प ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कलियर विधान सभा के दर्जनों गांव में जनसम्पर्क अभियान चलाया। सम्पर्क के दौरान उन्होंने लोगों को नरेंद्र मोदी के विचारों से अवगत कराया और रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष आदेश सैनी भी लोगों को रैली भाग लेने का आहवान किया। इस अवसर पर संजय सैनी, राजेन्द्र, पप्पू, लालचंद, बालेश्वर, गौरव गोयल, अरूण सैनी, सतपाल, महेन्द्र, सुभाष आदि क्षेत्र के गणमान्य लोग एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You