सरकार बनाने से क्यों डर रहे हैं केजरीवाल: रामदेव

  • सरकार बनाने से क्यों डर रहे हैं केजरीवाल: रामदेव
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-9:14 PM

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने पर योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि केजरीवाल  सरकार बनाने से क्यों डर रहे हैं ? कांग्रेस, आम आदमी पार्टी को बिना शर्त समर्थन देने को तैयार है। केजरीवाल को अपने संवैधानिक दायित्व से नहीं भागना चाहिए।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा ने कहा कि दिल्ली में संवैधानिक और राजनीतिक संकट चल रहा है। अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोग संविधान, कानून और जनता की भावना के अनुरूप शासन चलाने की बात करते हैं।

 जब ‘आप’ को कांग्रेस बिना शर्त समर्थन दे रही है तो केजरीवाल सरकार क्यों नहीं बना रहे? अगर वो सरकार नहीं बना रहे तो इसका मतलब ‘आप’ के भीतर भी डर है। ऐसे में वो जनता से किए वादे कैसे पूरे करेंगे?

रामदेव ने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती है कि ‘आप’ सरकार बनाए और जनता से जो वादे किए गए हैं वो पूरे किए जाए। अगर कांग्रेस को केजरीवाल की कोई नीति पसंद नहीं आती या किसी दूसरी वजह से कांग्रेस अपना समर्थन वापस ले लेती है तो इससे कांग्रेस पूरे देश में बेनकाब हो जाएगी। लेकिन केजरीवाल पर इससे कोई आंच नहीं आएगी।

बीजेपी को समर्थन का सुझाव दिए जाने वाले सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को समर्थन देने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए मैं बीजेपी को सुझाव देने का साहस नहीं कर पा रहा हूं। कहा कि कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता आप को बिना समर्थन देने के पक्ष में हंै। ऐसे में केजरीवाल को कांग्रेस से समर्थन लेकर जनता से किए गए अपने वादे पूरे करने चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You