50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

  • 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-10:33 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक 50 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसपर हत्या समेत कई अपराधिक मामले दर्ज है। दिल्ली पुलिस ने उसके गिरफ्तारी पर ईनाम की घोषणा कर रखी थी।

 दिल्ली में दो और हरियाणा में हत्या का एक मामला दर्ज है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरियाणा पानीपत निवासी नर्शी (31)के रूप में हुई है। स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने बताया कि सेल की टीम गत सितंबर माह से आरोपी की तलाश कर रही थी। इस कड़ी में पुलिस ने जांच के दौरान  महेश नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया।

महेश के ऊपर नरेला थाने मे हत्या की कोशिश का मामला ं दर्ज था। आरोपी महेश ने पूछताछ के दौरान बताया कि दिल्ली, सोनीपथ और रोहतक में नशे के गिरोह सक्रिय है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दिल्ली, सोनीपथ और रोहतक में कई जगहों पर छापेमारी की मगर कोई सफलता नहीं मिली।

गत 9 दिसम्बर को पुलिस को सूचना मिली कि वांक्षित बदमाश नरेला स्थित राजा हरिश्चंद्र अस्पताल के पास आने वाला है। पुलिस ने वहां ट्रैप लगा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह अपने पिता के साथ वर्ष 1974 में दिल्ली के नरेला इलाके में रहने आया था। वर्ष 2003 में उसके पिता की मौत हो गई। जिसके बाद उसने अपने एक साथी नीरज के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You