देश में कांग्रेस विरोधी लहर: ममता

  • देश में कांग्रेस विरोधी लहर: ममता
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-8:23 AM

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने दावा किया कि देशभर में कांग्रेस विरोधी लहर है लेकिन उन्होंने इस बात पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर नरेंद्र मोदी की सरकार बनती है तो क्या वह उसका हिस्सा बनेंगी। यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी की लहर है तो उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस विरोधी लहर है।’’ उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश में कांग्रेस विरोधी लहर है। महंगाई ने आम आदमी को प्रभावित किया है।

 

आलू, प्याज और यहां तक कि नमक की कीमतें भी खाद और पेट्रोलियम उत्पादों के साथ-साथ बढ़ गई हैं।’’ चुनाव बाद के परिदृश्य में नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के संबंध में बार-बार सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘कोई टिप्पणी नहीं।’’ हालांकि, तृणमूल सूत्रों ने आज यहां बताया कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय दलों के साथ गठजोड़ करने का विकल्प खुला रखा है लेकिन वह चाहती है कि उसके लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार किया जाए।

 

बनर्जी के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘इस तरह के गठजोड़ के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम होना चाहिए। सभी दलों को एकसाथ बैठना चाहिए और इसपर फैसला करना चाहिए।’’ बनर्जी ने स्थिरता पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आर्थिक स्थिरता, सरकार की स्थिरता, सुशासन और धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में हूं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You