Subscribe Now!

सोफिया ने अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया

  • सोफिया ने अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-10:52 AM

मुंबई: टीवी रियलटी शो बिग बॉस 7 मनोरजंन के लिए कम और झगड़ों के लिए ज्यादा जाना जा रहा है। यहां शायद ही कोई ऐसा दिन रहा हो जब कोई बड़ा झगड़ा न हुआ हो। अब तो ये झगड़े घर की सीमा पार कर पुलिस थाने तक पहुंच चुके हैं।

लगता है वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस में प्रवेश पाने वाली ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की मॉडल सोफिया हयात ने बिग बॉस के घर में हुए झगड़ों के लिए अरमान कोहली से बदला लेने का मन बना लिया है।सोफिया हयात ने बिग बॉस के घर के सदस्य अरमान कोहली के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने में मारपीट और बदसलूकी की शिकायत करवाई है और जल्द से जल्द अरमान की गिरफ्तारी की मांग की है।

घर से बाहर जाने के ठीक दो दिन पहले सोफिया का अरमान के साथ झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हो गई थी। सोफिया के मुताबिक इस झगड़े का कुछ ही हिस्सा शो में दिखाया गया और बाकी ऑन एयर नहीं किया गया। सोफिया की शिकायत पर पुलिस ने अरमान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चूंकि बिग बॉस का स्टूडियो लोनावला में है इसलिए अब यह केस लोनावला पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया जाएगा।

हालांकि सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या सच में यह सोफिया का गुस्सा है या फिर कोई पब्लिसिटी स्टंट? वैसे सोफिया का विवादों से गहरा नाता रहा है। अब तक ‘द अन्फॉर्गैटेबल’, ‘कैश एंड कैरी’ एवं एग्जिट जैसी अंग्रेजी फिल्मों में अभिनय कर चुकी सोफिया को उसकी कमाल की फिटनैस तथा फिगर के लिए भी खासी लोकप्रियता हासिल है।

'सुपरडूड' की एंकर रहीं सोफिया ने बताया है कि वह दुनिया जैसी बाहर से दिखती है वैसी अंदर से नहीं है। बिग बॉस के घर जाने से पेहले सोफिया सलमान की बेहद दीवानी थीं और सलमान से शादी करना चाहती थीं। यहां तक कि उसने अपने और सलमान के होने वाले बच्चों के नाम तक सोच लिए थे। लेकिन वही सोफिया अब सलमान से भी नाराज हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान खान सोफिया को केस दर्ज नहीं करवाने पर मनाते रहे, पर सोफिया ने सलमान की एक नहीं सुनी।

गौरतलब है कि घर के अंदर बिग बॉस ने इन दोनों के बीच पैचअप कराने की कोशिश की लेकिन तब सोफिया का रुख पॉजिटिव नहीं था और अब शो से बाहर होने के बाद सोफिया गुस्सा और बढ़ गया। घर में रहने के दौरान सोफिया के उनके साथी प्रतिभागियों तनीषा, एजाज खान के साथ संबंध अच्छे नहीं थे लेकिन अरमान कोहली के साथ उनके सबसे अधिक हिंसक और भयंकर झगड़े हुए थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You