मोदी की रैली के लिए पार्षदों तथा छात्राओं ने किया प्रचार

  • मोदी की रैली के लिए पार्षदों तथा छात्राओं ने किया प्रचार
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-12:54 PM

देहरादून: भाजपा पार्षदों व अन्य कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पल्टन बाजार सहित अन्य बाजारों में प्रचार किया और लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आने का आहवान किया। भाजपा पार्षद घंटाघर में इक्ट्टा हुए और वहां पर उन्होंने पल्टन बाजार से प्रचार प्रांरभ कर दुकानदारों व अन्य लघु व्यापारियों से भेंट करते हुए उन्हें मोदी की रैली में आने के लिए निमंत्रण दिया।

कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने कहा कि प्रदेश की अस्थाई राजधानी के परेड मैदान में आगामी 15 दिसम्बर को नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। जिस प्रकार से देश में भ्रष्टाचार व घोटाले लगातार केन्द्र की यूपीए सरकार में बढ़ रहे है और लगातार महंगाई चरम पर है उसे सरकार नियंत्रित नहीं कर पा रही है। उनका कहना है कि केन्द्र की यूपीए सरकार का जनता की समस्याओं से किसी भी प्रकार का लेना देना नहीं है।

 इस सरकार को जड़ से उखाड फैंकने के लिए जनता को अभी से ही लामबंद होना होगा और इसके लिए सभी को अभी से ही तैयार रहना होगा। इस अवसर पर भूपेन्द्र कठैत, दया जोशी, जीवन सिंह, अमिता सिंह, राजेन्द्र नवानी, बबीता सहोत्रा बोहरा, बलजीत सोनी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। दूसरी ओर एमकेपी कालेज में एबीवीपी की छात्रा विंग से जुडे हुए कार्यकर्ताओं ने 15 की शंखनाद रैली को लेकर छात्राओं के बीच प्रचार मोदी की रैली में अधिक से अधिक संख्या में आने का आहवान किया। इस दौरान उन्होंने पर्चे भी बांटे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You