Mango Man के ट्रेलर लांच पर दिखे केजरीवाल

  • Mango Man के ट्रेलर लांच पर दिखे केजरीवाल
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-2:22 PM

नई दिल्ली: राजनीति और न्यायिक प्रणाली में भ्रष्टाचार आम आदमी के जीवन में एक आम विषय बन कर रह गया है लेकिन इसके खिलाफ आम आदमी के लिए लड़ाई लड़ी आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने। केजरीवाल ने लोगों को उनके अधिकारों के लिए प्रति जागरूक किया और इसका साफ उदाहरण 2013 के हुए विधानसभा चुनावों ने साबित कर दिया। दिल्ली की जनता ने कांग्रेस को नकारते हुए आप को वोट दिए।

 

केजरीवाल ने राजनीति में ही नहीं बल्कि फिल्म जगत में भी अपनी धाक बनाई है। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से प्रेरित मैंगों मैन फिल्म बनाई गई है जिसके ट्रेलर लांच पर केजरीवाल नजर भी आए। सिनेमा जगत के बहुत से निर्माता-निर्दोशकों ने भ्रष्टाचार और राजनीति पर फिल्में बनाई है। लेकिन मैंगों मैन एक आम आदमी पर आधारित है। मैंगो मैन का अर्थ भी आम आदमी ही है। मैंगों मैन फिल्म आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है। यह फिल्म भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आधारित है।

 

फिल्म के निर्देशक ने कहा कि यह फिल्म इतिहास बनाएगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म में अंकित नारायण ने दिल्ली के एक आम आदमी का रोल अदा किया है। फिल्म के निर्देशक ने कहा कि फिल्म में असली तथ्यों के पेश करने की कोशिश की गई है। देखने वाली बात यह होगी कि जिस तरह केजरीवाल ने आम आदमी पर अपना असर छोड़ा है क्या या फिल्म भी कोई प्रभाव छोड़ पाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You