'मोदी ने की थी ईवीएम से छेड़छाड़ इसलिए हारी कांग्रेस'

  • 'मोदी ने की थी  ईवीएम से छेड़छाड़ इसलिए हारी कांग्रेस'
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-4:19 PM

जयपुर: भाजपा ने विधानसभा चुनाव में चारों राज्यों (दिल्ली,राजस्थान,छत्तीसगढ़,मिजोरम) की सीटों पर कब्जा कर लिया। कांग्रेस ने चुनाव परिणामों के अगले ही दिन अपनी हार और भाजपा की जीत पर समीक्षा करने के लिए बैठकें शुरू कर दी थीं। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस जब मिली करारी हार की समीक्षा करने बैठी तो नतीजा यह निकला कि गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी इस सबके जिम्मेदार हैं लेकिन उससे भी हैरान करने वाली बात यह थी कि भाजपा मोदी लहर के कारण नहीं बल्कि  ईवीएम से की गई छेड़छाड़ के कारण जीती है।

 

सूत्रों के अनुसार राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शक है कि मोदी ने अहमदाबाद में ईवीएम मशीनों में प्रोग्रामिंग में गड़बड़ी की है जिसकी वजह से हर पांचवां वोट बीजेपी के खाते में गिरा है और कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मिलकर इस मामले की जांच की मांग की है। सूत्रों के अनुसार गहलोत ने कांग्रेस की हार पर काफी मंथन किया लेकिन जब कुछ समझ नहीं आया तो किसी ने बताया कि यह मोदी की कलाकारी है।

 

सूत्रों के अनुसार अधिकारियों ने गहलोत को बताया है कि वोट तो कांग्रेस के लिए पड़े थे लेकिन ईवीएम में गिनती पर बीजेपी के वोट निकले। वहीं कांग्रेस का कहना है कि चुनाव आयोग में शिकायत करने से पहले आईटी एक्सपर्ट से इस संबंधी जानकारी ली गई तो उसने बताया कि ऐसा किया जा सकता है। दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस हार को पचा नहीं पा रही है इसलिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं और अपनी हार के सही नतीजों पर मंथन करने की जगह बहाने ढूंढ कर सच्चाई को छुपाया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You