रैली के बहाने केजरीवाल ने ली विरोधियों की खबर

  • रैली के बहाने केजरीवाल ने ली विरोधियों की खबर
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-6:21 PM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): विधानसभा चुनाव में दावे से कम सीट लाने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रिया रैली के बाहने विरोधियों की खूब खबर ली। जंतर-मंतर पर हजारों कार्यकत्र्ताओं की भीड़ को संबोधित करते हुए आप नेता गोपाल राय ने कहा कि हम करीब 3 साल से जनलोकपाल की मांग कर रहे थे लेकिन संसद में बैठे लोगों ने इस बिल को पास नहीं किया और जब अब अन्ना हजारे फिर से जनलोकपाल के लिए बेमियादी अनशन पर बैठगए हैं तो संसद में खलबली मच गई है।

केजरीवाल ने कहा कि हमें हराने के लिए विपक्षियों ने खूब दांव लगाए, लेकिन उनकी एक नहीं चल पाई। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने वोट काटने के लिए 15 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार उतारे और उन्हें झाड़ू जैसा दिखने वाला चुनाव चिह्न टार्च से लड़ाया।

केजरीवाल ने कहा कि हमें डर था कि लोग पैसा लेकर वोट न डाल दें। लेकिन इस बार दिल्ली वालों ने पैसा और शराब तो सबसे लिया लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को दिया। केजरीवाल ने कहा कि अन्ना ने फिर अनशन शुरू कर दिया है, जिसका हमारी पार्टी तन, मन, धन से समर्थन करती है।

हांलाकि अन्ना ने कहा है कि वह किसी पार्टी के साथ मंच साक्षा नहीं करेंगे इसलिए मैं और कुमार विश्वास वीरवार को अन्ना के गांव रालेगण सिद्दी जाएंगे और जनता में बैठ अन्ना का समर्थन करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You