चेहरा कुचलकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  • चेहरा कुचलकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-10:17 PM

नई दिल्ली : जैतपुर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले तीन आरोपियों (मो. फुरकान उर्फ इरफान, राकेश और सूरज)को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 9 दिसम्बर की रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि यमुना खादर के पास श्री राम चौक पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी है, जिसका चेहरा किसी भारी चीज से कुचला गया है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मरने वाला व्यक्ति नोएडा में रहने वाली नूर फातिमा नामक एक महिला के पास आता जाता था। पुलिस ने महिला को शव दिखाया तो उसने शव को पहचान लिया। महिला ने बताया कि मरने वाला नबी मोहम्मद उसका पति था।

पुलिस ने बताया कि फुरकान, नबी मोहम्मद का जानकार था। दोनों तीन साल पहले मिले थे। फुरकान शादीशुदा था। वह नबी मोहम्मद और उसके परिवार को आर्थिक रूप से मदद करता था। कुछ दिन बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

9 दिसम्बर को नबी ने उसे फोन पर डांटा था जिससे नाराज होकर फुरकान ने अपने दो कर्मचारी राकेश और सूरज के साथ हनुमान मन्दिर के पास पहुंचा। नबी को भी इन्होंने वहीं बुला लिया। तीनों ने पहले नबी को बुरी तरह से पीटा और बाद में धारदार हथियार से हत्या कर दी। पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को किसी भारी चीज से कुचल दिया था।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You