भाजपा नेताओं ने शुरू किया जनसम्पर्क

  • भाजपा नेताओं ने शुरू किया जनसम्पर्क
You Are HereNational
Thursday, December 12, 2013-10:36 PM

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने पर भाजपा के सरकार बनाने से इंकार करने के बाद भाजपा के प्रत्याशियों ने जन सम्पर्क शुरू कर दिया है।

हालांकि पार्टी की ओर से औपचारिक से रविवार से चुनाव प्रचार शुरू किया जाएगा, लेकिन सभी प्रत्याशियों ने अपनी ओर से लोगों के बीच जाकर अपना तर्क रखना शुरू कर दिया है। इन प्रत्याशियों का कहना है कि यदि सरकार बनती तो हमारे लिए काफी अच्छा होता लेकिन पार्टी ने जो फैसला लिया है वह हमें सहर्ष मंजूर है।

हमने अपने स्तर से जनसम्पर्क शुरू कर दिया है और लोगों के बीच जाकर सत्ता में न पाने की वजह बतानी शुरू कर दी है। साथ ही लोगों की किसी भी तरह की परेशानी में हम उनके साथ खड़े हैं। राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी सरदार आर.पी. सिंह कहते हैं कि  हमने कभी जनसम्पर्क बंद ही नहीं किया था।

हम अपने क्षेत्र में लगातार घूम रहे हैं और उनकी हर परिस्थिति में साथ हैं। साथ ही लोगों से यह भी बता रहे हैं कि  अल्पमत में अस्थिर सरकार बनाने से बेहतर है सरकार न बनाना क्योंकि अल्पमत में सरकार कोई भी फैसला मजबूती से नहीं ले पाएगी।

वहीं द्वारका तथा पालम विधानसभा क्षेत्र के चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न राजपूत तथा धर्मदेव सोलंकी कहते हैं कि हमने हर दिन 2 कालोनियों का लक्ष्य रखा है और यहां जाकर लोगों के साथ बैठकें शुरू कर दी है। इसके अलावा विजय यात्रा भी शुरू करने वाले हैं, इसमें लोगों को धन्यवाद देने के साथ अगले कुछ महीनों में चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील भी करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You