रमन दो चरणों में करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार

  • रमन दो चरणों में करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-9:26 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा है कि वह अपने मंत्रिमंडल का दो चरणों में विस्तार करेंगे। डा. सिंह ने शपथ ग्रहण के बाद आज शाम भाजपा का घोषणापत्र मुख्य सचिव सुनील कुमार को क्रियान्वयन के बाद प्रेस कान्प्रेंस में कहा कि वह अपने मंत्रिमंडल का जल्द ही पार्टी के राष्ट्रीय आला नेताओं से विचार विमर्श के बाद गठन करेंगे। उन्होने कहा कि पहले चरण में कुछ मंत्रियों को शामिल किया बाद में दूसरे चरण में पूरा विस्तार होगा।

 

डा. सिंह ने आज अकेले शपथ ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की वापसी की मुख्य वजह सरकार के कामों से जनता की सन्तुष्टि रही है। पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की सभाओं का भी असर हुआ है। उन्होंने विधान परिषद के गठन के कांग्रेस के चुनावी वादे के बारे में पूछे जाने पर कहा कि राज्य में फिलहाल इसकी आवश्यकता नहीं है। उन्होंने आम जनता से मिलने के अपने लोकप्रिय कार्यक्रम ग्राम सुराज अभियान को आगे भी जारी रखने का ऐलान किया।

 

राज्य में भाजपा को मिली सफलता को उन्होने राज्य के लोगों  की जीत करार देते हुए कहा कि यहां कांग्रेस नहीं बल्कि राहुल गांधी की हार हुई है। जिस तरह से उन्होनें राज्य में चुनाव में रूचि ली और एक एक विधानसभा क्षेत्र में पर्यवेक्षक नियुक्त किया और प्रचार किया फिर भी राज्य के लोगो ने उन्हे नकार दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You