हरियाणा में भी भ्रष्टाचार पर हल्ला बोलेगी ‘आप’

  • हरियाणा में भी भ्रष्टाचार पर हल्ला बोलेगी ‘आप’
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-4:09 PM

चंडीगढ़: देश की राजधानी दिल्ली में शीला सरकार को खुली चुनौती देकर कांग्रेस का सफाया करने वाली आम आदमी पार्टी (आप) अब हरियाणा में भी कांग्रेस के भ्रष्टाचार मुद्दे पर आम जनता के बीच जाएगी। हरियाणा के आगामी चुनावों में महंगाई व भ्रष्टाचार के अलावा किसानों की जमीन अधिग्रहण व सी.एल.यू. ही आप का मुख्य मुद्दा होगी। यह कहना है आम आदमी पार्टी के हरियाणा संयोजक डा. आशावंत का।

 ‘पंजाब केसरी’ से खास बातचीत में उन्होंने कि दिल्ली की तरह से यहां भी युवाओं की एक बड़ी फौज खड़ी करके राजनीति में बदलाव की एक नई शुरुआत की जाएगी। चर्चित आई.ए.एस. अधिकारी अशोक खेमका के आप में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर चर्चित आई.ए.एस. अधिकारी अशोक खेमका से कोई बातचीत नहीं हुई है, लेकिन प्रशासन के दबंग व साफ-सुथरे अफसरों का आप सम्मान करेगी।

डा. आशावंत ने ने कहा कि हरियाणा के विधानसभा व लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी में शुरुआती बातचीत हुई है और दोनों चुनावों में ही आप अपने उम्मीदवार उतारेगी। फिलहाल सीटों को लेकर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है लेकिन रा’य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर आप अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार सकती है। आशावंत ने कहा कि मौजूदा समय में उनकी पार्टी 22 रा’यों के 309 जिलों में अपना संगठन खड़ा कर चुकी है।

हरियाणा के 19 जिलों में आप का संगठन काफी मजबूत है। लोकसभा चुनाव में हरियाणा के अलावा दूसरे रा’यों में प्रत्याशी उतारने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अन्य रा’यों के चुनावों में भी आप अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से हरियाणा के बारे में उनकी काफी बातचीत हुई है और वह दिल्ली की तरह पूरी ताकत से हरियाणा के चुनाव लडऩे के पक्ष में हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You