मेरठ के हर्रा गांव में दबिश देने आई हरियाणा पुलिस पर हमला

  • मेरठ के हर्रा गांव में दबिश देने आई हरियाणा पुलिस पर हमला
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-12:15 PM

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के गांव हर्रा में हमलावर लुटेरों को पकडऩे आए हरियाणा के करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी ग्रामीणों की पिटाई से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया इस मामले में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एमएम बेग ने आज कहा कि घटना के संबंध में आज चार नामजद समेत सैंकड़ों अज्ञात लोंगो के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने तहरीर दी है। घटना में शामिल अभियुक्तों की शिनाख्त के लिए मारपीट की वीडियो रिकार्डिंग की मदद ली जा रही है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने हरियाणा पानीपत अपराध शाखा के इंस्पेक्टर दीपक कुमार द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आज बताया कि तीन दिसम्बर को पानीपत के मांडी में कृष्णपाल फौजी की ट्रैक्टर ट्राली लूट ली गयी और उसकी हत्या कर दी गई । इस मामले में मेरठ के हर्रा गांव के मोहम्मद का शामिल होना सामने आया था। उसकी मोबाइल लोकेशन हर्रा गांव में मिलने पर कल शाम अपराध शाखा की टीम मोहम्मद के घर पहुंची। मोहम्मद के अलावा उसके बहनोई मोमीन और मुजम्मिल को हिरासत में लेकर टीम जब वापस लौट रही थी तभी इलाके के ग्रामीणों ने उस पर हमला बोल दिया। जिस वाहन में पकड़े गए आरोपी थे वह तो आगे निकल गईं लेकिन इसके पीछे चल रहे वाहन में सवार पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने घेर कर उनकी पिटाई की।

हमले में टीम के इंस्पेक्टर दीपक कुमार, एसआई सुनील कुमार, ओम प्रकाश, जयवीर सिंह, दीपक सिंह और एएसआई राजकुमार घायल हो गए। उधर,सूत्रों के अनुसार हरियाणा पुलिस ने लग्जरी वाहनों में सादी वर्दी में आकर हर्रा में दबिश दी थी। यही नही टीम ने सरुरपुर थाने में अपने आने की सूचना भी नहीं दी थी । इसके अलावा पुलिसकर्मी जिन वाहनों में आए थे इनमें एक वाहन पर मुजफ्फरनगर और हरियाणा दोंनों जगह के नम्बर थे। ऐसे में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बदमाश समझ लिया और उन पर हमला बोल दिया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You