पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप

  • पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-4:01 PM

नई दिल्ली/ पालम : पालम इलाके में नव विवाहिता ने पति पर हनीमून के वक्त बैंकाक शहर में शारीरिक प्रताडऩा और अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगाया है।

पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल जांच करवाने के बाद दुष्कर्म, आप्रकृतिक संबंध और शारीरिक प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद आरोपी पति फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पति इंजीनियर के पद पर कार्यरत है और एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 10 दिसम्बर को पालम की रहने वाली एक नवविवाहिता अपने परिजन के साथ उपचार के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल गई। परिजनों ने डॉक्टरों को बताया कि युवती के पति ने बैंकाक में हनीमून के दौरान उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया है।

गत 29 नवम्बर को उसकी शादी पालम निवासी पुनीत भारद्वाज (28) से हुई थी। पुनीत पड़ोस में ही रहता है और किसी निजी कंपनी में इंजीनियर है। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद पुनीत ने उसे हनीमून के लिए मॉरीशस ले जाने की बात कह रहा था लेकिन 1 दिसम्बर को वह उसे मॉरिसस के बजाय बैंकाक ले गया। वहां उसे शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने लगा, उसके निजी अंगों पर चोट पहुंचाई और सिगरेट से दागा।

इसके लिए पीड़िता 8 दिसम्बर को अपने मायके गई। मायके पहुंचने के बाद पीड़िता ने सारी बातें अपनी मां को बताई। जानकारी मिलने के बाद परिजन उसे डी.डी.यू. अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

शिकायत के बाद पुलिस ने  युवती का मैडीकल करवाया, जिसमें दुष्कर्म, अप्राकृतिक संबंध और शारीरिक चोट की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी पति खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कार रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You