आप से जुडऩे को लोग बेताब

  • आप से जुडऩे को लोग बेताब
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-5:18 PM

हिसार: दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के बाद अरविन्द केजरीवाल के हरियाणा की सभी 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान करने के साथ ही राज्य में आप की सदस्यता लेने के लिए होड़ लग गई है। हरियाणा के हिसार समेत कई जिलों में जहां आप पार्टी के कार्यालयों में अभी से काम करना शुरू कर दिया है वहीं पार्टी की सदस्यता का अभियान भी शुरू हो गया है। आप की सदस्यता हासिल करने के लिए हरियाणा में लहर सी चल पड़ी है।

आप ने आज हिसार में नागोरी गेट पर चलाए गए सदस्यता अभियान के दौरान आमजन में गजब का जोश देखने को मिला। इस दौरान पार्टी की सदस्यता हासिल करने के लिए युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं की लंबी कतार लग गई। आमजन ने लाईन में लगकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान बड़ी सया में महिलाओं ने भी सदस्यता ग्रहण की।  

इस बारे में आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता कर्मचद का कहना है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी को लेकर जनता में गजब का उत्साह है। कोई भी नागरिक जो किसी अन्य राजनीतिक दल का सदस्य न हो तथा बालिग हो वह मात्र 10 रुपए में तीन वर्ष के लिए सदस्यता प्राप्त कर सकता है। उन्होंने बताया कि यह अभियान अब विभिन्न स्थानों पर निरतर जारी रहेगा। पार्टी के सदस्यता अभियान के शुरू होने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उमीदवारो के नामों को लेकर भी अभी से चर्चाएं होने लगी हैं1

जानकारी मिली है कि आप द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उमीदवारों का चयन करने के लिए वही प्रक्रिया अपनाई जाएगी जो उसने दिल्ली विधानसभा चुनाव के उमीदवारों का चयन करने के लिए अपनाई थी। यह भी कहा जा रहा है कि पार्टी की टिकट के लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से जितने भी आवेदन आएंगे उनमें से सबसे ज्यादा स्वच्छ छवि के ईमानदार लोगों को छांटकर उनके नाम वेबसाइट पर डालकर आम जनता से उनके बारे में सुऊााव लिए जाएंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You