कांग्रेस के प्रस्ताव का राजीव गांधी विचार मंच ने किया स्वागत

  • कांग्रेस के प्रस्ताव का राजीव गांधी विचार मंच ने किया स्वागत
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-10:17 PM

नई दिल्ली (अशोक शर्मा): दिल्ली में सरकार गठित करने के लिए कांग्रेस के नेताओं द्वारा आप को बिना शर्त समर्थन देने के प्रस्ताव का राजीव गांधी प्रगतिशील विचार मंच ने स्वागत किया है। मंच का कहना है कि अब आप को भाजपा की तरह सरकार नहीं बनाने की जिद छोड़कर सरकार बनाने का मौका नहीं छोडऩा चाहिए।

मंच के अध्यक्ष व प्रमुख श्रमिक नेता महावीर बंसल ने कहा है कि कांग्रेस ने आप को बिना शर्त सहयोग देने की घोषणा कर जनहित में एक बड़ा कदम उठाया है। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी डॉ. शकील अहमद के प्रति आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा है कि बेहतर होगा कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगने से रोकने के लिए आप के नेता अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस के इस प्रस्ताव को सहर्ष स्वीकार कर लेना चाहिए। इतना ही नहीं सरकार बनाने के बाद जनता से किए गए वादों को भी आप के नेताओं द्वारा पूरे किए जाने चाहिए।

श्री बंसल ने कहा है कि यदि आप सरकार बनाने के बाद दिल्ली में बिजली के बिलों में 50 प्रतिशत की कमी और हर कनैक्शन पर 700 लीटर पानी मुफ्त दिलवा देती है, तो इससे अच्छी कोई बात नहीं हो सकती। बंसल ने कहा है कि दिल्ली में हजारों लोग ऐसे हैं जिन्होंने पिछले कई महीनों से बिजली और पानी के बिलों का भुगतान नहीं किया है।

जनता आप के नेताओं से काफी उम्मीद कर रही है, उन्हें अब जनता की भावनाओं का स्वागत करने के लिए आगे आकर कांग्रेस के सहयोग से सरकार बना लेनी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You