मैं आम आदमी पार्टी की सराहना करता हूं : जयराम

  • मैं आम आदमी पार्टी की सराहना करता हूं : जयराम
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-11:58 PM

नई दिल्ली: राहुल गांधी के बाद अब केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भी आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र के नए तरीके को लेकर अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी की सराहना की। उन्होंने कहा कि मैं आप की सराहना करता हूं कि उन्होंने घोषणापत्र का नया तरीका तैयार किया। उन्होंने कहा कि नई पार्टी अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग-अलग घोषणापत्र लेकर सामने आई।

साथ ही रमेश ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने ही घोषणा पत्र तैयार करने के तरीके को लेकर पहल की थी। वह इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या कांग्रेस घोषणा पत्र बनाने में आप की शैली की चोरी तो नहीं कर रही है। आठ दिसंबर को दिल्ली समेत चार विधानसभाओं के चुनावों के नतीजे की घोषणा हुई थी तब राहुल गांधी ने कहा था, ‘‘मैं सोचता हूं कि आप बड़े संख्या में लोगों को अपने साथ लायी जबकि पारंपरिक राजनीतिक दल ऐसा नहीं कर पाए। हम उनसे सबक लेने जा रहे हैं और देश में किसी से भी अच्छा काम करेंगे एवं इतने बड़े पैमाने पर लोगों को अपने साथ जोड़ेंगे जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। ’’

आज राहुल गांधी ने अनुसूचित जाति, जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों से कहा कि दरअसल ऐसी धारणा बन गयी है कि घोषणा पत्र जारी होने और चुनाव खत्म हो जाने के बाद उसे कोई पढ़ता भी नहीं लेकिन कांग्रेस के लिए घोषणापत्र शासन का एजेंडा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You