केजरीवाल की शर्ते जिम्मेदारी से बचने की कोशिश कर रही है: कांग्रेस

  • केजरीवाल की शर्ते जिम्मेदारी से बचने की कोशिश कर रही है: कांग्रेस
You Are HereNational
Saturday, December 14, 2013-4:25 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस विधायक हरविंद्र सिंह लवली ने कहा आम आदमी पार्टी को अपना घोषणा पत्र लागू करना चाहिए। आम आदमी पार्टी की शर्ते सरकार बनाने के लिए नहीं है। केजरीवाल की शर्ते जिम्मेदारी से बचने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा आप को प्रशासनिक फैसलों के लिए समर्थन की जरूरत नहीं है। आप पार्टी लोकतंत्र का मजाक उड़ा रही है। हमें आप की शर्तों का समर्थन से लेना-देना नहीं है। आप को प्रशासनिक फैसलों के लिए समर्थन की जरूरत नहीं है।

दूसरी ओर कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को चाहिए कि वह दिल्ली में सरकार गठित कर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करे और जिम्मेदारी से न भागे।  कांग्रेस प्रवक्ता भक्त चरण दास ने टाइम्स नाउ समाचार चैनल से कहा, ‘‘वे एक नई राजनीति पार्टी हैं और उनकी पार्टी की विचारधारा के बारे में लोगों को पता नहीं है।

हम उनको धर्मनिरपेक्ष मानते हैं और इसलिए उनको बाहर से समर्थन देने में कुछ भी गलत नहीं है।’’ दास ने कहा कि एक स्थापित राजनीतिक पार्टी के रूप में कांग्रेस समर्थन का प्रस्ताव देकर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वाह कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘हम कोई सशर्त समर्थन नहीं दे रहे हैं। हम कोई समझौता या कुछ और नहीं करने जा रहे हैं।’’ दास ने कहा कि आप को आगे आकर दिल्ली की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करना चाहिए और जिम्मेदारी से भागने का प्रयास नहीं करना चाहिए।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You