मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए केवल भाजपा भरोसे नहीं

  • मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए केवल भाजपा भरोसे नहीं
You Are HereNational
Saturday, December 14, 2013-9:25 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की विश्व में सबसे ऊंची प्रतिमा (स्टैच्यू आफ यूनिटी) की स्थापना के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं और अन्य लोगों की भी मदद ले रहे हैं। गुजरात की एक टीम चार दिन पहले से ही यहां डेरा डाले हुए है। यह टीम समाज के हर वर्ग से सम्पर्क कर रही है।

टीम के एक वरिष्ठ सदस्य ने बताया कि इसमें भाजपा से इतर लोगों से भी मदद ली जा रही है। भाजपा विचारधारा से मतभेद रखने वाले लोगों को भी इस परियोजना मदद देने के लिए कहा जा रहा है। गुजरात से आए दल ने स्टैच्यू आफ यूनिटी के लिए यहां दफ्तर खोल रखा है और हर चीज की बारीकी से निगरानी की जा रही है।इसके लिए कल रन फार यूनिटी का आयोजन किया जा रहा है।

लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा स्थापित करवाने के लिए कल से देश के 565 स्थानों पर लौह संग्रहण शुरु किया जायेगा और इतने ही स्थानों पर रन फार यूनिटी आयोजित होगी। सुबह आठ बजे से 11 बजे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में समाज के हर वर्ग को आमंत्रित किया गया है। दो किमी. की दूरी दो घण्टे में दौडकर पूरी करनी होगी। दूसरी ओर राजनीतिक जानकारों का कहना है कि इन कार्यक्रमों के माध्यम से श्री मोदी अधिक से अधिक लोगों को जोडकर लोकसभा चुनाव में इसका लाभ उठाना चाहते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You