सौरव गांगुली ने किया मोदी का Sports Minister बनने से इंकार!

  • सौरव गांगुली ने किया मोदी का Sports Minister बनने से इंकार!
You Are HereNational
Monday, December 16, 2013-2:47 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अगले साल होने वाले आम चुनावों में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली को टिकट देकर मैदान में उतारने की पेशकश की है। हालांकि गागुंली की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है कि वे इस पेशकश को स्वीकार करेंगे या नहीं। सूत्रों के अनुसार भाजपा के पीएम इन वेटिंग और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के टाइगर गांगुली को यह पेशकश की है और गांगुली को कैबिनेट में खेल मंत्री बनाने का वादा किया है।

 

सूत्रों के अनुसार गांगुली ने भाजपा द्वारा की गई पेशकश को स्वीकारा है साथ ही उन्होंने कहा कि  मैंने अब तक फैसला नहीं किया कि क्या करूं। गौरतलब है कि  नवंबर के मध्य में गांगुली अपने एक मित्र के जरिये वरुण गांधी से मिले थे तभी से गांगुली के राजनीती में आने की अटकले लगाई जा रही हैं। बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं जिसमें बीजेपी की एकमात्र सीट दार्जीलिंग में है। इससे पहले भी भाजपा में कई खिलाड़ी शामिल हो चुके हैं नवजोत सिंह सिद्धू और कीर्ति आजाद इसकी मिसाल हैं।

 

अभी कुछ माह पूर्व दिग्गज निशानेबाज और ओलंपिक रजत पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि  गांगुली बीजेपी के इस  प्रस्ताव को अनौपचारिक तौर पर ठुकरा चुके हैं और उनका राजनीति में आना मुश्किल बताया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You