ऋतिक-सुजैन में दरार की वजह अर्जुन रामपाल!

  • ऋतिक-सुजैन में दरार की वजह अर्जुन रामपाल!
You Are HereNational
Sunday, December 15, 2013-10:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रौशन और उनकी पत्नी सुजैन के रिश्ते में दरार के पीछे ‘पति, पत्नी और वो’ का चक्कर है। सूत्रों की मानें तो सुजैन और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के बीच बढ़ती नजदीकी दोनों के तलाक की एक अहम वजह है।

सूत्र बताते हैं कि सुजैन के पेरैंट्स इस मुद्दे पर अर्जुन रामपाल से बात कर चुके हैं। बताया जाता है कि दिसम्बर की शुरूआत में सुजैन ने रामपाल के साथ कुछ करीबी वक्त गुजारा था। अर्जुन रामपाल से जब इस बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा, ‘‘आप इस तरह के बेहूदा सवाल क्यों पूछ रहे हैं? यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मैं दुबई में हूं।’’

सुजैन हमेशा मेरी जिंदगी का प्यार बनी रहेगी: ऋतिक
सुपर स्टार ऋतिक रौशन ने कहा है कि भले ही उनकी पत्नी सुजैन ने 13 वर्ष पुरानी शादी को तोडऩे का निर्णय किया है लेकिन वह उनकी जिंदगी का प्यार बनी रहेंगी। ऋतिक ने ट्वीट किया कि अगर मेरे बिना वह ज्यादा खुश होती है तो मेरा प्यार उसे पूरा करेगा, बिना शर्त।

बच्चों की देखभाल और सुरक्षा की हमारी जिम्मेदारी अब भी बनती है : सुजैन
सुजैन का कहना है कि उनके दोनों बच्चों रेहान और रिदान की देखभाल व सुरक्षा की उनकी जिम्मेदारी अब भी बनती है। सुजैन ने कहा कि ऋतिक रौशन व वह 2 अलग व्यक्तित्व हैं जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और हमने अपने व्यक्तिगत फैसले लिए हैं। हम 2 बेहतरीन बच्चों के परिजन हैं और उनकी देखभाल व सुरक्षा की हमारी जिम्मेदारी अब भी बनती है। कोई भी इसे बदल नहीं सकता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You