सरदार पटेल की प्रतिमा निर्माण के समर्थन में 'रन फॉर यूनिटी'

You Are HereNational
Sunday, December 15, 2013-1:08 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर आयोजित एकता मार्च में आज यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

भाजपा की ओर से आयोजित रन फार यूनिटी में भाग लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार मामलों के प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी , पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव कई विधायको और कार्यकर्ताओं ने यहां सचिवालय स्थित इकोपार्क से चितकोहरा पुल स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा तक दौड़ लगाई।

भाजपा नेताओं ने कहा कि गुजरात में प्रस्तावित 'रन फॉर यूनिटी' के निर्माण के लिए पटना के अलावा राज्य के सभी जिला मुख्यालयों से एकता मार्च निकाला गया है। इससे पूर्व प्रधान ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की दुनिया में सबसे ऊंची प्रतिमा बनाने का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने के उद्देश्य से बिहार से काफी मात्रा में लोहा इकट्ठा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने देश को जोडऩे का जो संकल्प लिया था इसी के मद्देनजर देश को एक बनाने और श्रेष्ठ बनाने के उद्देश्य से इस एकता मार्च का आयोजन किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You