भट्टाचार्य ने गांगुली से मुलाकात को बताया औपचारिक

  • भट्टाचार्य ने गांगुली से मुलाकात को बताया औपचारिक
You Are HereNational
Sunday, December 15, 2013-6:08 PM

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से टिकट की पेशकश की बात सामने आने के बाद अब पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष ने भी रविवार को गांगुली के आवास पर जाकर मुलाकात की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप भट्टाचार्य ने हालांकि गांगुली से मुलाकात को महज औपचारिक बताया है और उसे राजनीतिक रंग दिए जाने की बात खाजिर की है।

भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘मीडिया में जिस तरह की चीजें उछाली गई हैं, उसके विपरीत मुलाकात का कोई खास अर्थ नहीं है। वे क्या करेंगे यह उनका अपना फैसला होगा। मैंने राजनीति को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं रखा। यह निजी मुलाकात थी।’’ राजनीतिक गलियारे में हालांकि इस बात की चर्चा चल रही है कि कांग्रेस ने गांगुली को राज्यसभा का टिकट देने अथवा वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने का प्रस्ताव दिया है। इस बीच गांगुली ने कहा कि उन्हें भाजपा की ओर से प्रस्ताव मिला है, लेकिन उन्होंने इस बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं किया है।

गांगुली ने कहा, ‘‘हां मुझे प्रस्ताव मिला है, लेकिन अभी तक मैंने कोई फैसला नहीं किया है। यह एक बड़ा फैसला है, कोई आसान-सा मामला नहीं है। मुझे कई पहलुओं पर विचार करना होगा।’’ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने शनिवार को कहा था कि पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी महासचिव वरुण गांधी ने नई दिल्ली में एक मुलाकात के दौरान गांगुली को अपनी पसंद के क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लडऩे की पेशकश की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You