शाह का दावा केंद्र में बनेगी भाजपा की सरकार

  • शाह का दावा केंद्र में बनेगी भाजपा की सरकार
You Are HereNational
Monday, December 16, 2013-10:44 AM

फरीदाबाद: भाजपा महासचिव अमित शाह ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी। राजग के सहयोगी दलों के साथ भाजपा की केंद्र में सरकार बनना तय है। शाह ‘रन फार यूनिटी’ दौड़ के उपरांत पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी भाजपा की सरकार बनेगी और हरियाणा से सभी दस लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवार विजयी होंगे। लेकिन उन्होंने यह साफ़ नहीं किया की हरियाणा में मौजूदा गठबंधन के साथ वह आगामी चुनाव लड़ेंगे या नहीं। उन्होंने केवल इतना कहा कि भविष्य में जो भी गठबंधन होगा उसके साथ भाजपा मिलकर सरकार बनाएगी।

 

शाह ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को सरकार बनानी चाहिए और किसी को भी अपनी संवैधानिक जि़म्मेदारियों से नहीं भागना चाहिए। शाह ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल जैसे दिग्गजों को किनारे कर दिया गया था अब भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से न केवल उनकी विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा बनाई जा रही है बल्कि एक शोध संस्थान का निर्माण भी किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि यह दौड़ भी इसका हिस्सा है ताकि आने वाली पीढ़ी सरदार पटेल और दूसरे बड़े नेताओ के बारे में जान सके। शाह ने कहा कि दिल्ली में भाजपा बेशक बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई है लेकिन उनके पास पूर्ण बहुमत नहीं है, इसलिए वह विपक्ष में ही बैठना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली में सरकार अवश्य बनानी चाहिए क्योंकि आपको कांग्रेस अपने आठ विधायकों का समर्थन देने केा तैयार हैं। किसी को भी अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों से नहीं भागना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा का वायदा है कि सरकार बनने के बाद केंद्र व राज्यों में सुशासन, भयमुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त तथा महंगाई मुक्त शासन दिया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You