मोदी का लोकायुक्त पर बात करना आसाराम का ब्राह्मचर्य पर बोलने के समान: रमेश

  • मोदी का लोकायुक्त पर बात करना आसाराम का ब्राह्मचर्य पर बोलने के समान:  रमेश
You Are HereNational
Monday, December 16, 2013-5:39 PM

नर्इ दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए आज कहा कि उनका लोकायुक्त पर बोलना आसाराम का ‘‘ब्राह्मचर्य पर बोलने के समान है।’’ उन्होंने कल मोदी द्वारा उत्तराखंड में एक रैली के दौरान लोकपाल विधेयक को लेकर राहुल गांधी का माखौल उड़ाये जाने के बारे में सवाल पूछे जाने पर यह बात कही। ग्रामीण विकास मंत्री प्राय: विवादास्पद बयान देते रहे हैं और अब उन्होंने मोदी की तुलना उस आसाराम से की है जिन पर यौन हमले का आरोप है।
 
मोदी ने सवाल उठाया था कि लोकपाल विधेयक पर बल देने वाली कांगे्रस उत्तराखंड में भुवनचंद खंडूरी के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती भाजपा सरकार द्वारा बनाये गये लोकायुक्त कानून को लागू क्यों नहीं कर रही है। रमेश ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री ने दस साल तक अपने राज्य में लोकायुक्त नियुक्त नहीं किया। उन्हें भ्रष्टाचार विरोधी कानून के मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘जो व्यक्ति 10 साल तक लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं करता अब वह लोकायुक्त के बारे में बोल रहा है। दस साल तक उन्होंने लोकायुक्त नियुक्त नहीं किया और अब वह लोकायुक्त पर उपदेश दे रहे हैं। यह आसाराम का ब्राह्मचर्य के बारे में बोलने की तरह है।’’ आसाराम पर एक अल्पवय लड़की पर कथित रूप से यौन हमला करने का आरोप है। सितंबर में उनकी गिरफ्तारी के बाद से वह जोधपुर जेल में बंद हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You