मोदी की रैली में चायवाले खासतौर पर आमंत्रित

  • मोदी की रैली में चायवाले खासतौर पर आमंत्रित
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-12:52 PM

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की वाराणसी में आगामी 20 दिसम्बर को ह्नरस्तावित रैली में चाय बेचने वालों को खासतौर पर आमंत्रित किया जा रहा है।  समाजवादी पार्टी के महासचिव एवं सांसद नरेश अग्रवाल ने मोदी का चाय बेचने वाला बताकर उपहास उड़ाया था।

अग्रवाल ने कहा था कि मोदी बचपन में रेलवे प्लेटफार्म पर चाय बेचते थे। चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा है। वाराणसी की भाजपा इकाई ने मोदी के इस उपहास को चुनौती के रप में स्वीकार किया है और चाय और पान विक्रेताओं से खासतौर पर रैली में पहुंचने की अपील की जा रही है।



मोदी ने भी अग्रवाल के उपहास को चुनौती के रप में स्वीकार था और कहा था.. हां वह बचपन में प्लेटफार्म पर चाय बेचते थे। चाय बेचना कोई बुरी बात है क्या। वाराणसी भाजपा के जिला कार्यालय पर (मोदी टी स्टाल) भी खोला गया है जिसमें वहां पहुंचने वालों को चाय पिलायी जा रही है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने चाय, पान विक्रेताओं को रैली में पहुंचने की खासतौर पर की जा रही अपील की पुष्टि करते हुए कहा कि चाय विक्रेता कहकर मोदी का उपहास उड़ाने वालों को इससे बेहतर जवाब नहीं हो सकता।
 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You