संसद में जाने से रोका गया है, अब जन संसद में जाएंगे: लालू

  • संसद में जाने से रोका गया है, अब जन संसद में जाएंगे: लालू
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-5:10 PM

पटना: अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ तालमेल के प्रति आशांवित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमों लालू प्रसाद ने आज कहा कि उन्हें संसद जाने से रोका गया है पर संप्रदायिक शक्ति को निकाल बाहर करने के लिए वे जनसंसद में जाएंगे। लालू ने आज यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें संसद जाने से रोका गया है पर सांप्रदायिक शक्ति को निकाल बाहर करने के लिए वे जनसंसद में जाएंगे।

अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ राजद एवं लोजपा का तालमेल होने के प्रति आशांवित लालू ने कहा कि रांची जेल से छूटने पर उनका हाल-चाल जानने के लिए कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा कि सोनिया ने उन्हें बधायी देते हुए उनके जेल से छूटने पर खुशी का इजहार किया। लालू ने अगले लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि उक्त चुनाव की तारीख की जल्द ही घोषणा होने वाली है और जेल से बाहर आने के बाद इस चुनाव में धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को एकजुट करने के लिए उनकी जिम्मेवारी काफी बढ गयी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित अन्य समान विचारधारा वाले दलों से इसको लेकर बात करेंगे। उन्होंने कांग्रेस को एक राष्ट्रीय दल बताते हुए कहा कि यह उस दल का अपना मामला है कि वह राहुल गांधी या किसी अन्य को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुनती है पर उस दल के साथ हमारा रिश्ता पूर्व के भांति मजबूत है। भाजपा और जदयू के 17 सालों तक साथ रहने के बाद जदयू के भाजपा से अलग होने पर उसपर चुटकी लेते हुए नीतीश कुमार के बारे में कहा कि ससुराल (भाजपा) से निकाले जाने पर अब वे अपने नैहर (पैतृक स्थान) लौट आए हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You