‘आप’ को मिली पांच लाख लोगों की राय

  • ‘आप’ को मिली पांच लाख लोगों की राय
You Are HereNational
Thursday, December 19, 2013-10:24 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) को दिल्ली में कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाने पर दिल्ली और दिल्ली के बाहर से गुरुवार की शाम तक पांच लाख नागरिकों ने अपनी राय से अवगत कराया है। एक पार्टी सदस्य ने यह जानकारी दी। ‘आप’ के एक नेता ने आईएएनएस को बताया, ‘‘हमें अब तक एसएमएस, सीधी बातचीत और इंटरनेट के जरिए कुल 5.25 लाख लोगों की प्रतिक्रिया मिली है।’’

‘आप’ नेता ने आगे बताया, ‘‘लोगों की राय अभी भी मिल रही है। रविवार की शाम तक इनका विश्लेषण किया जाएगा, तथा सोमवार को फैसला सुनाया जाएगा।’’ उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी को दिल्ली से बाहर से भी लोगों की प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘आप’ ने मंगलवार की शाम से एक संदेश अभियान शुरू किया है, जिसमें दिल्ली में चार दिसंबर को हुए विधानसभा चुनाव में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति बनने के बाद दिल्ली में सरकार बनाने पर लोगों की राय मांगी गई है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से उसे 31 पर जीत मिली, लेकिन भाजपा ने सरकार बनाने से इनकार कर दिया। 28 विधायकों के साथ दूसरी सबसे बड़ी पार्टी ‘आप’ को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया गया, लेकिन ‘आप’ ने भी अपना जवाब देने के लिए वक्त मांगा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You