लश्कर ए तैयबा के पोस्टरों में सरपंचों को धमकी: पद छोड़ो या भुगतो

  • लश्कर ए तैयबा के पोस्टरों में सरपंचों को धमकी: पद छोड़ो या भुगतो
You Are HereNational
Friday, December 20, 2013-8:47 AM

श्रीनगर: पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा ने आज मुख्य धारा के राजनीतिक कार्यकताओं और सरपंचों को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने एक हफ्ते के अंदर इस्तीफा नहीं दिया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे ।
     
गावकडाल और आसपास के इलाकों में लगाए गए पोस्टरों में एलईटी ने कहा,‘चाहे नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी, कांग्रेस या भाजपा से संबंधित हों या उनके पक्ष में मतदान करने की योजना बना रहे हों, उन्हें तुरंत उनसे अपने संबंध तोड़ लेने चाहिए ।’
     
उर्दू में हाथ से लिखे पोस्टर में श्रीनगर के जिला कमांडर नवाब गजनवी का स्टाम्प लगा हुआ है और इस पर दूसरा नाम यासीन कश्मीरी का है। पोस्टर के माध्यम से सरपंचों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि अखबारों या मस्जिदों के माध्यम से एक हफ्ते के अंदर इस्तीफा दे दें अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें।
     
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पोस्टर देखे हैं और उनकी सच्चाई का पता लगाने में जुटे हुए हैं कि ‘क्या ये वास्तविक है या सिर्फ मजाक ।’ सत्तारूढ़ नेशनल कांफ्रेंस ने कहा कि कश्मीर में ऐसे पोस्टर नए नहीं हैं क्योंकि‘पहले भी हमने इस तरह की घटनाएं देखी हैं ।’
     
विपक्षी पीडीपी के प्रमुख प्रवक्ता नईम अख्तर ने कहा कि पोस्टरों की सच्चाई का पता चलना चाहिए और पुलिस को इसकी पुष्टि करनी चाहिए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल गनी वकील ने कहा कि मामले की जांच करना पुलिस का काम है।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You