खेमका के बाद संजीव चतुर्वदी पर भी 'आप' ने फैंका पासा

  • खेमका के बाद संजीव चतुर्वदी पर भी 'आप' ने फैंका पासा
You Are HereNational
Friday, December 20, 2013-10:48 AM

चंडीगढ़: देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की शीला सरकार को उखाड़ फैंकने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने अब हरियाणा में अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर दी है। यहां पार्टी ने चर्चित आई.ए.एस. अधिकारी अशोक खेमका को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजैक्ट करने की चर्चाओं के साथ ही अब चर्चित आई.एफ.एस. अधिकारी संजीव चतुर्वेदी पर भी डोरे डालने की कवायद शुरू कर दी है।

यह खुलासा आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नवीन जयहिंद ने किया। बकौल नवीन पार्टी के नेता अशोक खेमका के संपर्क में हैं और वह ऐसे दबंग व ईमानदार अफसरों के हाथ में हरियाणा की कमान सौंपना चाहते हैं। उनके मुताबिक पार्टी में शामिल होने के लिए वन विभाग के कई घोटालों का खुलासा करने वाले

आई.एफ.एस. अधिकारी संजीव चतुर्वेदी से भी आग्रह किया गया है। यही नहीं राज्य के कई और दबंग व साफ-सुथरे अफसरों से भी संपर्क किया जा रहा है। उम्मीद है कि नए साल में आप नेताओं की फेहरिस्त में अफसरों की फौज भी दिखाई दे सकती है।  आम आदमी पार्टी के सदस्य नवीन ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खेमका से बात की है और उनसे हरियाणा में पार्टी का नेतृत्व संभालने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि पार्टी खेमका को मुख्यमंत्री का दावेदार करेगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You