बदले DMK के सुर, करुणानिधि ने कहा- मोदी अच्छे व्यक्ति हैं

  • बदले DMK के सुर, करुणानिधि ने कहा- मोदी अच्छे व्यक्ति हैं
You Are HereNational
Friday, December 20, 2013-11:21 AM

नई दिल्ली: डीएमके चीफ एम. करुणानिधि के बीजेपी के पीएम इन वेटिंग और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सुर बदलते नजर आ रहे हैं। लोकसभा 2014 में कांग्रेस और बीजेपी के साथ गठजोड़ की संभावनाओं को खारिज करने के बाद करुणानिधि का रुख मोदी के लिए नरम पड़ गया है। सूत्रों के अनुसार करुणानिधि ने मोदी को 'अच्छा आदमी' कहते हुए उनकी तारीफ की है लेकिन बीजेपी के साथ गठजोड़ में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

 

करुणानिधि ने एक समाचार पत्र में दिए इंटरव्यू में मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी निजी राय के अनुसार मोदी काफी अच्छे इंसान हैं और उन्होंने गुजरात के विकास का पूरा ध्यान रखा। एक प्रशासक के तौर पर भी मोदी में काफी क्षमता है और यही कारण है कि गुजरात में लोगों ने मोदी को लगातार चुना है। करुणानिधि द्वारा मोदी की तारीफ कांग्रेस को चौंकाने वाली है। वहीं बीजेपी ने करुणानिधि के कॉमेंट का स्वागत किया है।

 

समाचार पत्र ने इंटरव्यू के दौरान करुणानिधी से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि देश में मोदी की लहर है तो इस करुणानिधि ने कहा कि मोदी अच्छे व्यक्ति हैं। एक प्रशासक के तौर पर मोदी की तारीफ करते हुए डीएमके चीफ ने कहा, 'मोदी ने गुजरात में प्रशासक के तौर पर अपनी काबिलियत दिखाई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You