जब स्कूल से लौटती हूं तो पापा गंदा काम करते हैं...

  • जब स्कूल से लौटती हूं तो पापा गंदा काम करते हैं...
You Are HereFaridabad
Saturday, December 21, 2013-4:58 AM

फरीदाबाद: हरियाणा के जिला फरीदाबाद में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला ने सराय ख्वाजा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि बुधवार सायं जब वह कंपनी से घर आई तो उसकी बेटी ने उसे डरते-डरते बताया कि जब वह स्कूल से घर आती है तो उसके पापा उसे बिस्तर पर ले जाकर उसके साथ गलत काम करते है। जब उसने अपने पति को समझाने की कोशिश की तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की, लिहाजा उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
 
पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी राजेश निवासी तिलपत को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एक अन्य घटना में राजीव कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत की कि बिट्टू उर्फ दिनेश (निवासी राजीव कालोनी) ने उसकी नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You