राजनाथ बोले, सपा सरकार करवाती है दंगे

  • राजनाथ बोले,  सपा सरकार करवाती है दंगे
You Are HereNational
Saturday, December 21, 2013-10:03 AM

वाराणसी: विजय शंखनाद रैली में भारतीय जनता (भाजपा) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को को ठेठ भोजपुरी में भाषण देकर श्रोताओं को आकर्षित करने की कोशिश की। वहीं राजनाथ कल तेवर भी काफी कड़े थे। राजनाथ बोले, मेरी जन्मभूमि में कई सभा देखत...लेकिन ऐसी कभी नहीं देखत। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष राजनाथ का पैतृक निवास पड़ोस के जिला चन्दौली के एक गांव में है। उन्होंने दावा किया कि ऐसी शानदार सभा देखकर तय हो गया कि नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

 

राजनाथ सिंह ने सभा में बिसमिल्लाह खान से लेकर नजीर बनारसी तक को याद किया और गंगा के मैली होने पर चिंता जताई। राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस से मुक्त होकर ही देश का विकास संभव है। कांग्रेस गरीबी का मजाक उड़ाती है। राजनाथ ने केन्द्र की यूपी सरकार पर भारतीय सेनाओं का मनोबल गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा किसी भी हाल में यह सहन नहीं करेगी।

 

सपा सरकार पर हमला करते हुए राजनाथ ने कहा कि सपा सरकार दंगे करवाने वाली सरकार है और भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जो सर्वधर्म सद्भाव की बात करती है। गौरतलब है कि पार्टी की विजय शंखनाद में आने वाले ज्यादातर लोग पूर्वाचल के जिलों से आए थे जहां पर भोजपुरी बोली जाती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You