अब हरियाणा की ओर बढ़ेगा 'आप' का काफिला

  • अब हरियाणा की ओर बढ़ेगा 'आप' का काफिला
You Are HereNational
Saturday, December 21, 2013-12:02 PM

जींद:  दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत दर्ज कर इतिहास बनाने वाली आम आदमी पार्टी(आप) अब हरियाणा की ओर रूख करते हुए 31 दिसंबर को जींद जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करेगी। इस सम्मेलन के जरिए आप अपना दम दिखाएगी। कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता दिल्ली कैंट से विधायक पूर्व एनएसजी कंमाडो सुरेंद्र सिंह करेंगे। जींद में अब तक आम आदमी पार्टी के लगभग 800 कार्यकर्ता हैं। आम आदमी पार्टी जींद की जाट धर्मशाला में रविवार को अपना सदस्यता अभियान चलाएगी।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने 28 सीटों पर अपना परचम लहराया  था  इससे उत्साहित आप का निशाना अब हरियाणा है। हिसार, पानीपत ,सोनीपत,करनाल तथा गुडग़ांव में पार्टी अपनी दस्तक दे चुकी है। अब जींद में भी आम आदमी पार्टी अपना दम दिखाएगी। पार्टी के जिला सयोंजक राजकुमार पहल ने यहां पत्रकारों से कहा कि  पार्टी 22 दिसंबर को जीद की  जाट धर्मशाला में सदस्यता अभियान चलाएगी।

 इसके जरिए नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा  तथा 31 दिसंबर को जाट धर्मशाला में ही पार्टी का  कार्यकर्ता सम्मेलन होगा जिसमें विधायक सुरेद्र सिंह कार्यकर्ताओं को हरियाणा में चुनावों के लिए रणनीति बनाने पर चर्चा करेंगे। इस सम्मेलन के लिए उत्साहित पहल ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोग भाग लेंगे।

जीद में समस्याओं पर सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी अब जींद में समस्याओं को उठाएगी। अब से पहले दिल्ली विधानसभा में पूरी टीम लगी हुई थी। अब जीद में आप के कार्यकर्ता सकिय्र रुप से काम करेंगे। पार्टी केवल सक्रिय लोगों को ही अपनी सूची में शामिल करेगी। ग्रामीण स्तर पर भी कार्यकर्ताओं की फ्जौ बढ़ाने के सवाल पर पहल ने कहा कि जल्द ही गावों में भी सभाए करके अरविंद केजरीवाल की नीतियों के बारे में जनता को अवगत करवाया जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You