सरकार बनाएंगे और बेहतर तरीके से चलाएंगे : केजरीवाल

  • सरकार बनाएंगे और बेहतर तरीके से चलाएंगे : केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, December 21, 2013-11:48 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कई दिनों से उठ रहे सवालों पर विराम लगाते हुए पहली बार सरकार बनाने के संकेत दिए हैं और कहा कि बिजली कम्पनियों का ऑडिट व जनलोकपाल उनकी प्राथमिकता होगी।

‘आप’ द्वारा एस.एम.एस., वैबसाइट, फेसबुक पर मिल रहे भारी फीडबैक के आधार पर केजरीवाल ने ऐसे संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बनाने का औपचारिक ऐलान जनमत संग्रह के बाद सोमवार को ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार चलाना चांद पर जाने जैसा नहीं है। यद्यपि कांग्रेस और भाजपा यह कहती आ रही हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के लिए सरकार चलाना बहुत ही आसान काम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि ‘आप’ अन्य पार्टियों से बेहतर ढंग से सरकार चलाएगी। पार्टी की निगाहें 2014 के लोकसभा चुनावों पर भी हैं।

केजरीवाल ने कहा कि वह सरकार बनाने से भागने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकार चलाकर दिखाएंगे और ठोक बजाकर चलाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि देश के मुख्य राजनीतिक दल हमें चुनौती दे रहे हैंऔर पार्टी को कमतर आंक रहे हैं। मैं उनको बता देना चाहता हूं कि आम आदमी की पार्टी को चुनौती देना बंद कर दें। हमें सरकार चलानी आती है और हम चलाकर दिखाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You