मोदी का नया नारा Vote for India

  • मोदी का नया नारा Vote for India
You Are HereNational
Sunday, December 22, 2013-4:21 PM

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम इन वेटिंग और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की आज मायानगरी के नाम से पुकारी जाने वाली मुंबई में महागर्जना रैली है। नरेंद्र मोदी मुंबई के एमएमआरडीए मैदान में चल रही 'महागर्जना रैली' को संबोधित करने के लिए मोदी ने अपना भाषण मराठों की भाषा में शुरू किया। 

मोदी का कांग्रेस पर हमला

मोदी ने कहा कि देश की सभी समस्याओं की जड़ कांग्रेस है। मोदी ने कहा कि देशवासी जब तक कांग्रेस का चरित्र नहीं समझेंगे, तब तक देश की समस्याओं का समाधान नहीं होगा। देश की समस्याओं का कारण और कुछ नहीं बल्कि कांग्रेस की सरकारें हैं। देश को समस्याओं से मुक्त करने के लिए देश को कांग्रेस से मुक्त करना होगा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकारा करना होगा। इस मौके पर मोदी ने ‘कांग्रेस क्विट इंडिया’ का नारा दिया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति में डूबी हुई है। वह फूट डालो और राज करो की नीति पर चलती है। अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते-लड़ते कांग्रेस ने उनसे काफी कुछ सीख हासिल की। 

गुजरात की तारीफ के पुल बांधे

मोदी ने आज महागर्जना रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि एक मई 1960 को महाराष्ट्र और गुजरात दोनों राज्य एक साथ अलग हुए तब यह कहा जाता था कि जहां पानी की कमी, प्राकृतिक संसाधनों की कमी है ऐसा गुजरात राज्य भला कैसे विकास कर सकेगा लेकिन गुजरात का विकास आज देश के अग्रणी राज्यों में आता है।

 

भारतीय जनता पार्टी ने सिद्ध कर दिया कि विकास किस तरह से किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जब हम गुजरात के विकास की बात करते हैं तो कुछ नेताओं के पेट में दर्द होने लगता है। मुख्यमंत्री शिवराज चव्हाण ने पूरी तरह व्यवस्था बदलते हुए मध्य प्रदेश में खुशियों की लहर ला दी है।मोदी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने विकास को बढ़ावा देकर ‘बीमारू’ राज्य के तमगे को हटाने में राज्य की मदद की।

 

मोदी ने कहा कि देश के सामने मौजूद समस्याओं का कारण हमारा इतिहास अथवा भूगोल नहीं, बल्कि कांग्रेस नीत सरकारें हैं। मोदी ने कहा कि चायवाला ही नहीं अब हर गरीब वीआईपी होगा। मोदी ने कहा कि मुझे रोकने के लिए कांग्रेस ने केबल टीवी बंद करवाए लेकिन मैं लोगों के दिलों में जगह बना चुका हूं। मोदी ने कहा कि एक दल से भी बड़ा देश होता है इस 2014 में किसी दल को नहीं देश को वोट दो। मोदी ने नया नारा दिया 2014 में 'वोट फॉर इंडिया'।

 

कांग्रेस के ऊपर मोदी की महागर्जना में हुई। मोदी ने कहा कि कांग्रेस बांटो और राज करो की नीति में माहिर है। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वोट बैंक की नीति के कारण डूबी है।  मोदी ने कहा कि क्या कारण है कि महाराष्ट्र के किसान को अकाल झेलना पड़ता है? मोदी ने बीजेपी की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि किसान बीजेपी के राज में खुदकुशी नहीं करते।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You