राजस्थान में वाड्रा जमीन सौदे पर वसुंधरा राजे की टेढ़ी नजर

  • राजस्थान में वाड्रा जमीन सौदे पर वसुंधरा राजे की टेढ़ी नजर
You Are HereNational
Sunday, December 22, 2013-12:12 PM

नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्रालय गुजरात के युवती जासूसी कांड की जांच कराने के तौर-तरीकों पर विचार करने पर फंसा हुआ है जिसमें गुजरात के ‘साहेब’ अमित शाह और अन्य संलिप्त हैं जबकि भाजपा ने भूमि सौदों में सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और अन्य के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कमर कस ली है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गहलोत सरकार के कार्यकाल के दौरान डी.एल.एफ. और राबर्ट वाड्रा के बीच राजस्थान में हुए जमीनी सौदों की जांच के तौर-तरीकों पर विचार करने और एक आयोग बिठाने का मन बना लिया है। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी अपनी रैलियों में गांधी परिवार पर हमले कर रहे हैं जबकि वसुंधरा राजे  की लड़ाई में गांधी परिवार के दामाद को संलिप्त करने के लिए पहला धावा बोलेंगी।

हरियाणा और राजस्थान में जमीनी सौदों में वाड्रा का नाम प्रमुखता से आ रहा है। भाजपा के केन्द्रीय संसदीय बोर्ड ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अनुमति दी है कि वह जमीन सौदों के लिए न्यायिक आयोग गठित करें या प्र्रशासनिक जांच करवाएं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि जांच के परिणाम 2 महीनों में आने चाहिएं।

सोच्चि ओलिम्पिक के उद्घाटन और समापन समारोहों में भाग लेने वाले अमरीकी दल में 3 समलैंगिकों ओलिम्पिक फिगर ओलिम्पिक चैम्पियन ब्रायन बोइटानो, टैनिस दिग्गज बिली ज्यां किंग और ओलिम्पिक आइस हाकी पदक विजेता कैटलिन कैहो को शामिल किया गया है। रूस ने समलैंगिकता पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक कानून बनाया है जिसकी पूरी दुनिया में कड़ी आलोचना हो रही है और फरवरी में होने वाले सोच्चि ओलिम्पिक के बहिष्कार की मांग उठ रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You