खिचड़ीपुर में 65 प्रतिशत लोग सरकार बनाने के पक्ष में

  • खिचड़ीपुर में 65 प्रतिशत लोग सरकार बनाने के पक्ष में
You Are HereNcr
Sunday, December 22, 2013-12:26 PM

नई दिल्ली (अजीत के. सिंह): कांग्रेस के समर्थन से दिल्ली में सरकार बनाए या नहीं इस पर आम आदमी पार्टी (आप) को आम लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। तकरीबन 65 फीसदी समर्थकों ने आप को सरकार बनाने की सलाह दी है। आप ने शनिवार को पटपडग़ंज विधानसभा क्षेत्र में 3 आमसभाएं कीं।

इन सभाओं में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों ने सरकार बनाने को लेकर अपने कार्यकत्र्ताओं और समर्थकों की राय जानी। पटपडग़ंज विधानसभा क्षेत्र में आने वाले खिचड़ीपुर में शाम 4 बजे एक सभा की गई, जहां पार्टी के कुल 72 समर्थक और कार्यकतर्ता एकत्रित हुए। इनमें 47 समर्थक यानी तकरीबन 65 फीसदी लोगों ने आप के सरकार बनाने के समर्थन में हाथ उठाए, वहीं 15 समर्थक ऐसे थे जिन्होंने कहा कि आप को सरकार नहीं बनानी चाहिए।

तकरीबन 30 मिनट तक चली इस सभा में आप के समर्थक काफी उत्साहित दिखे। दिल्ली में सरकार बनने की संभावना की खुशी आप समर्थकों केचेहरों पर साफ पढ़ी जा सकती थी। यहां पहुंचे आप के एक समर्थक मोहित सिंह सिकरवार ने कहा कि पार्टी को सरकार बनानी चाहिए क्योंकि अगर कांग्रेस बीच में समर्थन खींचती है तो वोटर कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे। दिल्ली के लोगों को मालूम है कि आप सिर्फ काम करने के लिए सत्ता में आना चाहती है। हालांकि आप समर्थकों में शामिल मुकेश मिश्रा नहीं चाहते कि आप सरकार बनाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You