सभाओं में दिखी रही युवाओं की भीड़

  • सभाओं में दिखी रही युवाओं की भीड़
You Are HereNcr
Sunday, December 22, 2013-12:44 PM

वेस्ट दिल्ली (राजन शर्मा): आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा जनता की राय जानने के लिए रखी गई जनसभाओं में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है। जनसभाओं से आम आदमी की दूरी की बात कहीं न कहीं आप के विधायकों और नेताओं को भी दिखाई देने लगी है, यही कारण है कि अब जनसभाओं में जाने से पहले आप नेता अपने साथ समर्थकों की भीड़ लेकर चल रहे हैं। जिससे जनसभा के दौरान भीड़ को देखकर कुछ और लोगों को जनसभा की ओर खींचा जा सके।
 
मार्कीट और पार्को में रखीं जनसभाएं: जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए आप के नेताओं ने अपनी जनसभाएं मार्कीट और पार्को में रखीं। इतना ही नहीं जनसभा स्थल पर कई घंटे पहले पहुंचकर आप के कार्यकत्र्ता लोगों को जनसभा की जानकारी दे रहे हैं। जिससे लोगों को नेताओं के पहुंचने तक रोका जा सके और इस आम रायशुमारी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल किया जा सके।

आज का दिन होगा खास: आप के नेताओं द्वारा जनसभाओं का दौर शुरू करने के लिए शनिवार का दिन चुना। जिससे सप्ताह के आखिरी दिनों में लोग ज्यादा संख्या में पहुंच सके। आप की रणनीति के लिहाज से रविवार का दिन बहुत खास होगा क्योंकि आप नेताओं के अनुसार रविवार को स्कूल, कॉलेज और कार्यालयों की छुट्टी रहेगी। जिस कारण से आप की जनसभाओं में युवा बड़ी संख्या में पहुंचेंगे। दिल्ली की जनता के सामने एक बार फिर यह संदेश दिया जा सके कि आप के साथ युवा वर्ग जुड़ा है जो बदलाव के पक्ष में है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You