त्यौहारों पर दिल्ली पुलिस भी हुई अलर्ट

  • त्यौहारों पर दिल्ली पुलिस भी हुई अलर्ट
You Are HereNcr
Sunday, December 22, 2013-2:29 PM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने क्रिसमस, नया साल और गणतंत्र दिवस को देखते हुए यमुनापार के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा में इंतजाम बेहद पुख्ता कर दिए हैं। सीमापुरी बॉर्डर हो या फिर न्यू अशोक नगर सभी जगहों पर दिल्ली पुलिस के जवानों को बेहद मुस्तैद देखा जा सकता है। इन सभी जगहों पर दिल्ली पुलिस के जवान जगह जगह बैरिकेड लगाकर न केवल वाहनों की चैकिंग कर रहे हैं बल्कि किसी भी तरह की गड़बड़ी पाए जाने वाले ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रहे हैं।

हाल ही में संपन्न हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान ड्यूटी अंजाम देने वाले दिल्ली पुलिस के जवानों और अधिकारियों के लिए यह महीना खासा मशक्कत भरा होने वाला है। महीने के अंतिम दिन होने के कारण क्रिसमस त्यौहार और फिर नए साल को देखते हुए पुलिस किसी तरह की कोई चूक करने के मूड में नहीं है। इसी के चलते यमुनापार के सीमावर्ती इलाकों में एकाएक चौकसी बढ़ा दी गई है। सीमापुरी इलाके में लगने वाले बॉर्डर क्षेत्र में कई जगहों पर पुलिस ने बैरिकेड लगाए हुए हैं। जहां पर पुलिस के जवान वाहनों पर निगरानी रखे हुए है।

सीमापुरी इलाके में लगने वाले डी.एल.एफ . की और जाने वाले रास्ते पर दिल्ली पुलिस के जवान बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस बॉर्डरों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से भी निगरानी रख रही है। उधर आनंद विहार इलाके में बस अड्डे के निकट भी फ्लाईओवर के पास ही दिल्ली पुलिस के बैरिकेड लगे हैं।

मुख्य मार्ग होने के कारण यहां बैरिकेड लगने से ट्रैफिक व्यवस्था कुछ प्रभावित जरूर चल रही है। ऐसा ही कुछ नजारा न्यू अशोक नगर इलाके में देखने में आया, यहां भी दिल्ली पुलिस के जवान बैरिकेड  लगाकर मुस्तैदी से गाडिय़ों की चेकिंग कर रहे थे। एक पुलिसकर्मी ने पूछे जाने पर बताया कि नए साल के आगमन को देखते हुए इस तरह का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You