दिल्ली में बन सकती है 'आप' पार्टी की सरकार

  • दिल्ली में बन सकती है 'आप' पार्टी की सरकार
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-9:47 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल कल दोपहर दिल्ली राज्यपाल से मिलेंगे। अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली में अपनी पार्टी की सरकार बनाने का स्पष्ट संकेत दिया और कहा, ‘‘हम काम करके दिखाएंगे।’’ केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि यह कहना गलत होगा कि दिल्ली विधानसभा में 28 सीटें जीतने के बाद उपराज्यपाल द्वारा सरकार बनाने के लिए निमंत्रण मिलने के बावजूद उनकी पार्टी सरकार बनाने से पीछे हट रही है।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘हमने अपने घोषणापत्र में जितने वादे किए हैं, हम वह सब पूरा करेंगे। हमने अपना घोषणापत्र वृहद परामर्श और काफी विचार-विमर्श के बाद तैयार किया है।’’ केजरीवाल ने आगे कहा, ‘‘इसके अलावा, दिल्ली की जनता की हमसे बहुत अधिका अपेक्षाएं हैं, और हम उन्हें पूरा करके दिखाएंगे।’’ केजरीवाल ने बताया कि पार्टी शहर के हर हिस्से में बैठकें कर रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘लोगों की राय प्राप्त कर लेने के बाद ही हम सोमवार को इस संबंध में अगली घोषणा करेंगे। भारत में यह सब पहली बार हो रहा है। इससे पहले आम आदमी की भूमिका सिर्फ मतदान तक सीमित थी। लेकिन हम उनके साथ खड़े होकर उन्हें शक्तिसंपन्न बनाने जा रहे हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You