नीतीश ने लालू और मोदी को लिया आड़े हाथों

  • नीतीश ने लालू और मोदी को लिया आड़े हाथों
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-4:39 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कूमार ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में ऐसे-ऐसे लोग हैं जो जेल से आ रहे हैं और ऐसा दिखा रहे हैं कि स्वतंत्रता आंदोलन से आ रहे हो।

वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग पश्चिम से पूर्व की हवा बहा रहे हैं, वो जानते नहीं कि सूरज पश्चिम में डूबता है।  मोदी पर हमला करते हुए नीतीश बोले, 'आज कल कोई भी विकास या विकास मॉडल की बात नहीं करता। बस सपना दिखाया जा रहा है कि एक जादू की छड़ी आएगी और सभी समस्या का समाधान हो जाएगा। कुछ ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि हमें पंख लग जाएंगे और हम उडऩे लगेंगे।' मोदी पर हमला करने के साथ नीतीश ने प्रधानमंत्री पद के लिए अपनी महात्वाकांक्षा भी जाहिर कर दी।

उन्होंने कहा, 'ये काल का चक्र घूमता रहता है। कभी किसी के हक में तो कभी किसी के हक में जाता है। हमने नेशनल हाइवे बनाया राज्य सरकार के फंड से। अब केंद्र सरकार पैसा देने से मना कर रही है। हम एक-एक पैसा वसूल करेंगे वक्त आने दीजिए।' बता दें कि नरेंद्र मोदी की पीएम उम्मीदवारी को लेकर 2013 में ही बीजेपी-जेडीयू का 17 साल पुराना गठबंधन टूटा गया था। इसके बाद से ही नीतीश अकसर ही मोदी पर निशाना साधते रहते हैं।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You